उत्तराखंड

Big breaking:विधायक उमेश की यह तस्वीर क्या कुछ कर रही बयां?

दिल्ली। उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर यह है कि उत्तराखंड कांग्रेस और निर्दलीय विधायक उमेश कुमार की लोकसभा चुनावों को लेकर बातचीत चल रही है। आज उत्तराखण्ड की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा से उमेश कुमार की दिल्ली में मुलाक़ात। 1 घंटा चली दिल्ली आवास पर मुलाक़ात सूत्रों की माने तो अगर सब कुछ ठीक रहा तो उमेश कुमार को पार्टी हरिद्वार से चुनाव लड़ा सकती है,जल्द ही उमेश कुमार की पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और फिर सोनिया गाँधी से भी मुलाक़ात हो सकती है।

उमेश कुमार की इन तस्वीरों से साफ है कि कांग्रेस और उनके बीच कुछ खिचड़ी पक रही है वही हरीश रावत जैसे कद्दावर नेता का पहली लिस्ट में ही नाम ना आना कई सवाल खडे करता है की क्या पार्टी उनका विकल्प तलाश कर रही है हालांकि हरीश रावत कह चुके हैं कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते लेकिन फिर वह टिकट अपने बेटे के लिए भी मांग रहे हैं।

हालांकि अगर उमेश कुमार कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो उनकी विधायकी खतरे में पड़ सकती है, क्योंकि वर्तमान में वो निर्दलीय विधायक है और वो किसी पार्टी में शामिल नहीं हो सकते वही उमेश कुमार रिस्क लेने वाले व्यक्ति भी हैं,उनके अनुसार रिस्क लेना जिंदगी का वसूल है।

Related Articles

Back to top button