उत्तराखंड

टिहरी लोकसभा क्षेत्र में नई टिहरी का दावा: जनता की आवाज कांग्रेस के साथ

नई टिहरी : जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में टिहरी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी पूर्व काबिना मंत्री मंत्रीप्रसाद नैथानी ने कहा कि भाजपा देश और प्रदेश में छद्म राजनीति पर उतारू है लेकिन हस्र बुरा होगा। लोग समझ चुके हैं की भाजपा विकास की बात बहुत दूर-दूर तक नहीं करती है जाति धर्म मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है।

कहा कि टिहरी लोकसभा की सांसद को अपने किए हुए कार्य जनता को बताने चाहिए और देश की संसद में कब-कब क्या बोला उसे पर भी श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। आज बेरोजगार नौजवान दर दर की ठोखरे खा रहा है। गरीबों को 5 किलो गेहूं और तीन किलो चावल देकर उनको वर्गलाया जा रहा है जबकि जबकि नमक पर टैक्स लगाकर ₹30 किलो बेचा जा रहा है। आज पूरे देश में लगभग 90 करोड लोग गरीबी रेखा से नीचे आ गए बेरोजगारी में हमारा प्रदेश सबसे पहले स्थान पर पहुंच गया है,

पर्यटन के क्षेत्र में बहुत संभावनाएं थी लेकिन प्रदेश को बाहरी लोगों के हाथों बेचा जा रहा है उन्होंने आज टिहरी लोकसभा के अंतर्गत टिहरी जनपद की प्रतापनगर, घनसाली, टिहरी ,धनोल्टी विधानसभा के ब्लॉक और शहर अध्यक्षों के साथ पीसीसी सदस्यों की बैठक ली और निर्देशित किया कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस कर तैयार हो जाएं हिंदुस्तान में एक अकेला राहुल गांधी ईमानदार नेता है जो आम जनता की भावनाएं समझता है। कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक अरुणाचल से लेकर मुंबई तक की यात्रा इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। विश्व में इतनी बड़ी यात्रा आज तक किसी भी नेता ने नहीं की।

उन्होंने कहा कल तक जो लोग एक दूसरे के खून के प्यासे थे आज एक ही पार्टी में जाकर भाजपा की वाशिंग मशीन में नहाकर कर गले में ईमानदारी का पटका लेकर चल रहे हैं वह लोग यह न भूले की आज उनकी जो हैसियत है वह कांग्रेस पार्टी की बदौलत है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने लोकसभा चुनाव को लेकर की गई तैयारी का विस्तृत ब्यौरा रखा और कहा कि कांग्रेस जनों को राहुल गांधी जी से सीख लेकर और मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव के लिए तैयार होना चाहिए।

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा वरिष्ठ नेता ज्योति भट्ट, प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला, प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट , प्रदेश सचिव सैयद मुसर्रफ अली ,पीसीसी सदस्य मुरारी लाल खण्डवाल, देवेंद्र नौडियाल, ब्लॉक अध्यक्ष ,बर्फ चंद रमोला साहब सिंह सजवाण, मान सिंह रौतेला, सहर अध्यक्ष, कुलदीप पंवार, सक्ति प्रसाद जोशी, एडवोकेट महावीर उनियाल, गंगा भगत सिंह नेगी, असद आलम,युवा कांग्रेस अध्यक्ष नवीन सेमवाल, विजेंद्र सिंह नेगी, हरि सिंह मखलोगा, खुशी लाल अनीता सह, श्यामलाल शाह, वीरेंद्र दत्त, गब्बर सिंह रावत , मनीष पंत गिरवीर सिंह नेगी,  इमरान खान, जुनैद खान, सोनू आदि लोग सामिल थे।

Related Articles

Back to top button