Blog

47 सीटों का प्रचंड बहुमत प्राप्त के दो वर्ष पूर्ण होने पर सीएम धामी को दी बधाई

देहरादून। कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री के नेतृत्व में 47 सीटों का प्रचंड बहुमत प्राप्त करने के 2 वर्ष पूर्ण करने पर बधाई दी गई।

सचिवालय में हुई मुलाकात के दौरान डॉ अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा वाले मिथक को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि जनता से केंद्र की मोदी और राज्य की धामी सरकार-एक के कार्यकाल पर अपनी सहमति देते हुए पुनः प्रदेश की बागडोर सौंपी है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि उनके 6 माह के सूक्ष्म कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों के बलबूते 2022 में 47 सीटों पर भाजपा को प्रचंड बहुमत प्राप्त हुआ। कहा कि कहा कि प्रदेश की जनता को डबल इंजन का लाभ मिल रहा है।

डॉ अग्रवाल ने आवाहन करते हुए कहा कि धामी सरकार वर्ष 2025 तक राज्य को देश के अग्रणीय राज्यों की सूची में शामिल करने का लक्ष्य रखा है, इसके लिए डॉ अग्रवाल ने जनता से सहयोग की अपील की।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि धामी सरकार जनता से किये गए वायदों पर अमल कर रही है। राज्य में समान नागरिक संहिता, महिला आरक्षण, यूसीसी जैसे अहम निर्णयों के साथ सख्त नकल विरोधी कानून आदि को लागू कर पारदर्शिता के साथ काम किया है।

Related Articles

Back to top button