उत्तराखंड

हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने संयुक्त रूप से मुख्य चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

ऋषिकेश। हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी किस्मत आजमा रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत का आज ऋषिकेश में रेलवे रोड पर मुख्य चुनावी कार्यालय खोला गया। जिसका उद्घाटन हरीश रावत और उनके बेटे वीरेंद्र रावत ने संयुक्त रूप से मिलकर किया है।

मौके पर सैकड़ो कांग्रेसी भी पहुंचे जिन्होंने हरीश रावत और वीरेंद्र रावत का फूल मालाओं से स्वागत किया। वीरेंद्र रावत के समर्थन में कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी हौसला अफजाई भी की। इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि लोकतांत्रिक भारत देश में चुनाव इसलिए होते हैं कि जो पार्टी देश का विकास कर सके देश की जनता का भला सोच सके उसे चुनकर सत्ता में बैठाया जाए और वह पार्टी अपने किए गए वादों पर खरा उतरे। लेकिन पिछले 10 साल से केंद्र में बैठी मोदी सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतरी है।

इसलिए वह जनता से अपील करते हैं कि इस बार का चुनाव मोदी बनाम नहीं बल्कि विकास बनाम होना चाहिए। हरीश रावत ने जनता से बेटे वीरेंद्र रावत को बड़ी बहुमत से जीतने की अपील की है।

मौके पर वीरेंद्र रावत ने कहा कि उन्होंने अपनी हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के विकास का जो खाका तैयार किया है उसके लिए दस्तावेज भी बनाए हैं। जिसे वह हमेशा अपने पास रखेंगे। जो उनको पूरे 5 वर्ष याद दिलाता रहेगा कि क्या-क्या काम उन्होंने विकास के लिए नोट किए थे। कितने उसमें पूरे हुए हैं और कितने उन्होंने कितने समय में पूरे करने हैं।वह जनता को आश्वासन दिलाते हैं कि उनकी आकांक्षाओं पर वह खरा उतरेंगे।

Related Articles

Back to top button