उत्तराखंड

वादा रहा:नेता नहीं बेटा हूं,पहाड़ के लिए जीता हूं

रोड शो, जनसंपर्क और कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी उत्साह।

बलूनी ने कहा यह सब मोदी की गारंटी पर अखंड विश्वास का परिणाम

पौड़ी। भारतीय जनता पार्टी के गढ़वाल प्रत्याशी अनिल बलूनी ने आज कोटद्वार से अपनी दूसरे दिन की चुनावी यात्रा प्रारंभ की।

बलूनी ने प्रसिद्ध बाबा सिद्धबली के मंदिर में माथा टेका और सबके कल्याण की कामना की । मंदिर के महंत श्री दिलीप रावत (विधायक लैंसडाउन) ने उनका मंदिर परिसर में स्वागत किया और प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

उन्होंने यमकेश्वर विधानसभा के दुगड्डा नगर में जनसंपर्क कर वोट मांगे। उनके साथ क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट और कोटद्वार भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत सहित अनेक वरिष्ठ एवं गणमान्य पार्टी कार्यकर्ता थे।

उसके पश्चात ब लूनी ने प्रसिद्ध पर्यटन नगरी लैंसडाउन में जनसंपर्क किया जहां उनके साथ क्षेत्रीय विधायक महंत दिलीप रावत थे।  बलूनी ने स्थानीय जनता से संवाद किया और कहा कि कैंटोनमेंट होने के नाते सुरक्षा कारणों से स्थानीय जनता को हो रही दिक्कतों के निवारण का वे प्रयास करेंगे और लैंसडाउन के पर्यटन के विकास की योजना पर काम करेंगे।

गुमखाल बाजार में जनसंपर्क कर शबलूनी ने वोट मांगे जहां उनके साथ क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट थी। साथ ही द्वारीखाल ब्लाक प्रमुख महेंद्र राणा सहित अनेक कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने रोड शो किया।

चौबट्टाख़ाल विधानसभा के अंतर्गत सतपुली बाजार में रोड शो किया और कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रतिभाग किया। सतपुली कार्यकर्ता सम्मेलन में विपक्षी दलों के वरिष्ठ और प्रभावशाली नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। सम्मिलित हुए नेताओं का स्वागत करते हुए बलूनी ने कहा कि मोदी जी ने देश में विकास की राजनीति को प्रमुखता देकर विमर्श को बदल दिया है।

जनपद मुख्यालय पौड़ी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रत्याशी बलूनी का भव्य स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button