उत्तराखंड

राजनीति:रुद्रपुर मे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,ये जन सभाएँ नहीं विजय सभाएँ हैं

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रूद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए देश को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की प्रतिबद्धता को दोहराया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी तो नौकरियों के अवसर बढ़ेंगे और लोगों की आर्थिकी भी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि ये दशक उत्तराखण्ड का है और भाजपा को दिया हर वोट उत्तराखण्ड को मजबूत बनाने में सहायक होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 सालों में जितना विकास उत्तराखण्ड ने देखा है, उतना विकास पूर्ववर्ती सरकारें स्वतंत्रता के बाद अपने पूरे कार्यकाल में भी नही कर सकी। केंद्र सरकार ने उत्तराखण्ड में गरीबों को 85 हजार घर दिये। साथ ही 12 लाख घरों में शुद्ध पेयजल पहुंचाया।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सभी योजनाओं का लाभ उत्तराखण्ड को भी मिला है। चुनावी जनसभा को विजय सभा करार देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ने पिछले दस सालों में सही नीयत के साथ काम किए। जब नीयत सही होती है तो उसका नतीजा भी सही होता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आयोजन स्थल पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आप जो ये धूप में तप रहे हैं, मैं इस तपस्या को बेकार नहीं जाने दूँगा। मैं इसे विकास कर-कर के लौटाऊंगा। प्रधामनमंत्री मोदी ने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिये हम देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से उत्तराखण्ड की पाँचो सीटों पर कमल खिलाकर ‘अबकी बार 400 पार’ के संकल्प को पूर्ण करेंगे।

जनसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, नैनीताल लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट व अल्मोड़ा लोकसभा प्रत्याशी अजय टमटा एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में आम जन उपस्थित रहा।

Related Articles

Back to top button